सिर्फ 16 साल की उम्र में ही किसिंग सीन देने को तैयार हुई ये एक्ट्रेस, माँ को मालूम हुआ तो रुकवाई शूटिंग

 छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल्स में लव स्टोरी को मिक्स कर उसे और आकर्षक बनाया जाता है। ऐसा   काम  सिर्फ सीरियल की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया जाता है एक सीरियल की शूटिंग के दौरान प्रड्यूसर को ऐसा सीन फिल्माना महंगा पड़ गया।

















कलर्स टीवी के सीरियल फुलवा मे बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम करने वाली और तू आशिकी में पंक्ति शर्मा का किरदार निभाने वाली जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों चर्चा में है। अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली जन्नत इस बार अपने एक सीन को लेकर चर्चा में है।
































 पंक्ति शर्मा का किरदार निभाने वाली जन्नत जुबैर रहमानी मात्र 16 साल की है। इस सीरियल में उन्हें अपने को-स्टार के साथ एक किस सीन देना था। जिसके लिए जन्नत तैयार भी थी, लेकिन इस सीन की भनक उनकी मां को लगते ही उन्होंने सेट पर आकर जमकर बवाल काटा।
\

पंक्ति शर्मा का किरदार निभा रही जन्नत एक सिंगर बनना चाहती हैं। उन्हें सीरियल के एक्टर से  प्यार हो जाता है और इसके लिए दोनों के बीच एक लव सीन होता है। इस स्क्रिप्ट की भनक मां को लगते ही वे सेट पर आकर सीरियल की शूटिंग रुकवा दी।

इस बात को लेकर अभिनेत्री की मां और प्रड्यूसर के बीच बहोत देर तक बहस हुयी, लेकिन अभिनेत्री की मां किसी भी कीमत पर इस सीन के लिए तैयार नहीं हुईं। उनका कहना है कि जन्नत अभी बहोत छोटी है इस सब के लिए वह उसे लिमिट में रखना चाहती है।

जन्नत जुबैर रहमानी की मां की बात से आप कितना सहमत हैं? अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में अवश्य दें।
सिर्फ 16 साल की उम्र में ही किसिंग सीन देने को तैयार हुई ये एक्ट्रेस, माँ को मालूम हुआ तो रुकवाई शूटिंग सिर्फ 16 साल की उम्र में ही किसिंग सीन देने को तैयार हुई ये एक्ट्रेस, माँ को मालूम हुआ तो रुकवाई शूटिंग Reviewed by Story Book on January 10, 2019 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Click One

Powered by Blogger.